Friday, April 19, 2024
Homeख़बरेंजयनगर से मनिहारी जाने वाली ट्रेन और जेसीबी मशीन में जोरदार टक्कर।

जयनगर से मनिहारी जाने वाली ट्रेन और जेसीबी मशीन में जोरदार टक्कर।

जयनगर से खुलकर मधुबनी, दरभंगा-समस्तीपुर होते हुए मनिहारी जाने वाली ट्रेन समस्तीपुर रेलखंड पर हादसे का शिकार हो गई। बता दें कि समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बखरी ढ़ाले के गुमटी के पास से ट्रेन तेज रफ्तार से गुजर रही थी, वहीं उसी समय जेसीबी मशीन भी वहां से क्रॉस कर रही थी। अचानक ट्रेन सामने से आने के कारण जेसीबी ड्राइवर को संभलने का मौका नहीं मिला और दुर्घटना हो गई।

जेसीबी मशीन पूरी तरह क्षतिग्रस्त

बता दें कि इस दुर्घटना में जेसीबी के ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रेन और जेसीबी की टक्कर इतनी जोरदार हुई कि आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। लोग बदहवास होकर घटनास्थल की तरफ दौड़ लगाने लगे।‌ स्थानीय लोगों की काफी भीड़ उस स्थान पर जमा हो गई। इस हादसे में जेसीबी मशीन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आयी हैं।

गुमटी खुला रहने पर खड़े हुए सवाल

जेसीबी से टक्कर लगने के बाद ट्रेन में भी अफरातफरी का माहौल बन गया। लेकिन किसी को ज्यादा चोटें नहीं आई है। वहीं ट्रेन आने के समय गुमटी खुला रहने पर लोगों द्वारा सवाल उठाएं जा रहे हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही समस्तीपुर रेल मंडल के अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। इसके साथ ही बता दें कि इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन रूका हुआ है।

Source : Darbhanga City

Most Popular

Recent Comments