Thursday, June 17, 2021
Home ख़बरें कोरोना महामारी को लेकर जयनगर में उड़नदस्ता टीम का गठन

कोरोना महामारी को लेकर जयनगर में उड़नदस्ता टीम का गठन

कोविड को ले सरकारी गाइड लाइन का पालन कराने को ले अनुमंडल प्रशासन ने सक्रियता बढ़ा दी है। इसके लिये ग्रामीण व शहरी क्षेत्र को उड़न दस्ता टीम गठित की गयी है। अपर एसडीएम गोविंद कुमार को शहरी क्षेत्र सौंपा गया है। एसडीएम बेबी कुमारी व एएसपी डॉ. शौर्य सुमन स्वयं भी घूम कर निरीक्षण कर रहे हैं।

शहरी क्षेत्र में शाम के बाद असर दिखने लगा

जयनगर बाजार में अधिकारियों ने निरीक्षण के दौरान दुकानदारों को कोरोना गााइड लाइन का पालन करने को बताया। बिना मास्क पहने ग्राहकों को दुकान में प्रवेश न करने दें। जिससे सामाजिक दूरी मेनटेन हो। कोरोना के लगातार बढते संक्रमण को देखते हुए सतर्कता बरतने की सलाह दी गयी। टीम में एएसडीएम के अलावे सीओ संतोष कुमार व पुलिस कर्मी थे। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में बीडीओ व थानाध्यक्ष को कोविड गााईड लाईन पालन कराने की जिम्मेदारी दी गयी है। कोविड संक्रमण के बढते मामले को ले प्रशासनिक गतिविधि बढाने का शहरी क्षेत्र में शाम के बाद असर दिखने लगा है। वहीं नगर पंचायत ने शहरी क्षेत्र में वार्डों को सेनेटाइज करने का काम शुरू किया है।

मास्क को ले चलाया अभियान

कोरोना गाइडलाइंस के पालन को ले प्रशासन सख्त सात बजे शाम के बाद दुकानदारों को खोलने वालो पर होगी कारवाई। एसडीएम बेबी कुमारी के दिशानिर्देश पर अपर एसडीएम गोविंद कुमार व सीओ संतोष कुमार ने दो दिनों से शाम सात बजे के बाद शहर में कोरोना गाइडलाइंस के पालन को ले चलाया अभियान, लोगों व दुकानदारों से हरहाल शाम सात बजे दुकानें बंद करने तथा मास्क व हेलमेट के प्रयोग करने की अपील किया।प्रशासन ने मास्क को ले चलाया अभियान, वसुले जुर्माना,अपर एसडीएम गोविंद कुमार व सीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में शनिवार की देर शाम शहीद चौक के अम्बेडकर गोलम्बर पर मास्क को ले चलाया अभियान, बिना मास्क वाले लोगों से वसुले जुर्माना

Most Popular

Recent Comments