Saturday, July 31, 2021
Home ख़बरें जयनगर शहरी इलाका में कोरोना से पहली मौत, दो दिन पहले ऑक्सीजन...

जयनगर शहरी इलाका में कोरोना से पहली मौत, दो दिन पहले ऑक्सीजन लेवल हुआ कम

कोरोना के सेकंड फेज में जयनगर शहरी इलाका में कोरोना से पहला मौत हुआ है। दो बच्चे के 47 वर्षीय पिता कोरोना के वजह से हमेशा हमेशा के लिए अलविदा हो गए। मृतक के परिजनों ने बताया कुछ दिन पूर्व जयनगर पटना गद्दी चौक के नजदीक एचआर सिटी करवाये थे। जिसमें परिणाम पॉजिटिव आया था वह होम आइसोलेट थे।

अचानक ऑक्सीजन लेवर बहुत कम

पिछले बुधवार को अचानक ऑक्सीजन लेवर बहुत कम हो गया। इसके बाद और बेहतर इलाज के लिए उन्हें दरभंगा डीएमसीएच भर्ती किया गया। परिजनों ने बताया बुधवार के ही देर शाम उनका निधन हो गया। जयनगर में कई केस ऐसा है जो प्राइवेट से एचआर सिटी जांच करवाये है तो परिणाम पॉजिटिव आया है। कई लोग खुद एंटीजन किट के माध्यम से कोरोना जांच की है। तो उनमें कोरोना के सिस्टम पाये गये है।

जयनगर में जांच के दौरान 22 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है

सभी के सभी होम आइसोलेट है। क्षेत्रों में प्रशासन द्वारा कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान नहीं चलाया जा रहा है। और न ही मैकिंग के द्वारा लोगों को कोरोना के बारे में किसी प्रकार की जानकारी दी जा रही है और न ही कोरोना से बचाव का सरल उपाय बता रहे है। जागरूकता के अभाव में लोग कोरोना के प्रति न ही सजग है और न ही जागरूका सरकारी आंकड़े के अनुसार वर्तमान में जयनगर में जांच के दौरान 22 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है। वे सभी होम आइसोलेट है।

सुनील कुमार की खबर

Most Popular

Recent Comments