Sunday, April 11, 2021
Home ख़बरें दरभंगा एयरपोर्ट से आज चौथे रूट अहमदाबाद के लिए फ्लाइट शुरू।

दरभंगा एयरपोर्ट से आज चौथे रूट अहमदाबाद के लिए फ्लाइट शुरू।

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशी की खबर है। बताते चलें कि आज से अहमदाबाद के लिए दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा शुरू हो रही हैं जिससे लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसके लिए टिकटों की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी थी। वहीं विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने अहमदाबाद के टिकटों की बुकिंग को लेकर यात्रियों की प्रक्रिया अच्छी बताई है।

यात्रियों की मिल रही बेहतर रिस्पांस

अहमदाबाद से दरभंगा के लिए 9.55 में विमान उड़ान भरेगी, जो 12.15 में दरभंगा पहुंचेगी। दरभंगा एयरपोर्ट से अहमदाबाद के लिए पहली फ्लाइट दोपहर 12.45 में टेकआॅफ करेगी, जो दो घंटे बीस मिनट के बाद अहमदाबाद में लैंड होगी। अहमदाबाद की पहली फ्लाइट से 120 यात्री हवाई सफर करेंगे। वहीं इसके साथ ही दरभंगा एयरपोर्ट से पुणे और हैदराबाद के लिए फरवरी से फ्लाइट शुरू हो रही है। बताते चले की स्पाइसजेट ने दरभंगा एयरपोर्ट से 3 महीने में यात्रियों के बेहतर रिस्पांस को देखते हुए अहमदाबाद, पुणे और हैदराबाद के लिए हवाई सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है। जिसमें से दरभंगा अहमदाबाद सेवा आज से शुरू कर दी जायेगी।

पुणे और हैदराबाद सेवा की बढ़ी तारीख

दरभंगा से पुणे और हैदराबाद के बीच शुरू होने वाली स्पाइसजेट की हवाई सेवा की तारीख दरभंगा एयरपोर्ट पर एप्रोन ना तैयार होने के कारण फ़रवरी तक बढ़ा दी गयी हैं। मालूम हो की दरभंगा एयरपोर्ट पर विमानों के ठहराव के लिए एप्रोन का निर्माण किया जा रहा हैं, जिसे जनवरी तक तैयार कर लिया जाना था। मौजूदा समय में एप्रोच ना होने के कारण विमानों को रनवे पर ही रूकना पड़का हैं, जिसके कारण आने वाले दूसरे विमानो की लैंडिंग संभव नहीं हो पाती। एप्रोन के तैय होते हा विमानों का संख्या में भी बढ़ोतरी का उम्मीद की जा रही हैं, जिसमे पुणे और हैदराबाद सेवा भी शामिल है।

Source : Darbhanga City

Most Popular

Recent Comments