Thursday, December 2, 2021
Home ख़बरें दरभंगा एयरपोर्ट से बहाल हुई अहमदाबाद की फ्लाइट सेवा, कोलकाता की उड़ान...

दरभंगा एयरपोर्ट से बहाल हुई अहमदाबाद की फ्लाइट सेवा, कोलकाता की उड़ान इन दिनों से।

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए राहत की खबर है। बताते चलें कि आज 10 मार्च से अहमदाबाद की फ्लाइट सेवा शुरू हो गई है। वहीं यात्रियों की अधिक संख्या को देखते हुए मुंबई के लिए एक और विमान बुधवार से उड़ान भरने लगी है। दरभंगा एयरपोर्ट को चालू हुए चार महीने हो गए हैं, पर इन चार महीनों में ही एयरपोर्ट की सफलता आसमान छूने लगी है।

दिल्ली-मुंबई के लिए प्रतिदिन दो फ्लाइट

दरभंगा एयरपोर्ट से अभी स्पाइसजेट की विमान दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और अहमदाबाद के लिए उड़ान भर रही है, वहीं जल्द ही पुणे एवं हैदराबाद रूट के लिए फ्लाइट शुरू होने वाली है। बता दें कि दिल्ली के लिए दरभंगा से प्रतिदिन दो फ्लाइट उड़ान भरती है, तो वहीं आज से मुंबई के लिए एक विमान शुरू होने के साथ रोजाना दो फ्लाइट उड़ान भरने लगी है। उड़ान योजना के तहत चालू हुए दरभंगा एयरपोर्ट ने देश के सर्वश्रेष्ठ 50 एयरपोर्टों में अपनी जगह बना ली है।

इंडिगो की हवाई सेवा अप्रैल माह के आखिरी तक

एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट 28 मार्च से कोलकाता, पुणे और हैदराबाद के लिए विमान सेवा शुरू करने जा रही है। इससे दरभंगा एयरपोर्ट से सफर करने वाले यात्रियों को और सहूलियत होगी। वहीं मार्च के आखिरी सप्ताह तक स्पाइसजेट 7 रूटों पर अपनी हवाई सेवा बहाल कर देगी। दरभंगा एयरपोर्ट पर सर्वाधिक यात्रियों ने सफर को लेकर रिकॉर्ड कायम कर दिया है। यात्रियों की रिस्पांस को लेकर एयरलाइंस इंडिगो भी अप्रैल के अंत तक हवाई सेवा शुरू करने की तैयारी में है।

source : Darbhanga City

Most Popular

Recent Comments