Sunday, January 17, 2021
Home ख़बरें बासोपट्टी थाना पुलिस ने दो अलग अलग जगहों से पियक्कड़ को...

बासोपट्टी थाना पुलिस ने दो अलग अलग जगहों से पियक्कड़ को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बासोपट्टी थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड गांव निवासी बीना देवी ने अपने शराबी पति संजय सहनी के विरूद्ध आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है.दिए गए आवेदन के अनुसार बताते चलें कि संजय सहनी प्रतिदिन शराब पी कर आते हैं और गाली गलौज करते रहते हैं.साथ ही आवेदक के द्वारा बताया गया है कि 27 दिसंबर को साम 7 बजे नेपाल के तरफ से शराब पी कर आया और गाली गलौज करने लगा.

जब मना किया तो वे घर का सब बर्तन उठाकर फेकने लगा. हो हंगामा सुनकर ग्रामीण जूट गए और समझाने का प्रयास किया लेकिन किसी की भी बात नहीं सुना.उसके बाद आवेदक ने बासोपट्टी थाना पुलिस को फोन कर सूचना दिया गया. सूचना मिलते ही बासोपट्टी थाना पुलिस अपने बल के साथ मौके पर पहुंच कर शराबी को पकड़ कर थाना पर लेकर अा गए.वहीं प्रखंड क्षेत्र के विराटपुर गांव निवासी रूपा देवी भी बासोपट्टी में आवेदन देकर अपने शराबी पति राम साह के हरकतों से तंग आकर उसके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

आवेदक ने आरोप लगाते हुए कहा कि रूपा देवी अपने मायके वालों के साथ ही रह रही है.उसके पति राम साह हमेशा अपने पत्नी एवं अपने बच्चों के साथ गाली गलौज करते रहते हैं.इस समस्या को लेकर पंचायती भी किया जा चुका है लेकिन राम साह अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.विगत 28 दिसम्बर की सुबह करीब 7 बजे शराब के नशे में घर पर आया और पत्नी एवं बच्चों के साथ मारपीट कर गाली गलौज करने लगा.

उसी दौरान बगल के ही संजय साह बीच बचाव के लिए आए तो उसके पैर पर लाठी के प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया गया है.उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पियक्कड़ को पकड़ कर रखा और बासोपट्टी थाना को सूचना दी गई.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से पकड़े गए शराबी पति को बासोपट्टी थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया.इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंदल यादव ने बताया कि दोनों ही अभियुक्तों के विरूद्ध दिए गए आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

बासोपट्टी से रोशन सिंह की खबर

Most Popular

Recent Comments